Shyari-e-Dard





मे ये नहीं कहती की वो कोई ख़ास हो,
मुझे वो चाहिए जो सीर्फ मेरे ही पास हो ... !!!!!



टूटे ख्वाबों को जोड़ा नही जाता, तुझसे रिश्ता अब भी तोड़ा नही जाता,
पाना तुमको मुमकिन है नही, पर यह दिल मेरी सुनता ही नही ... !!!!!



हमने भी कभी प्यार किया था,
थोड़ा नही बेशुमार किया था,
दिल टूट कर रह गया,
जब उसने कहा, अरे मैने तो मज़ाक किया था ... !!!!!




धोखा दिया था जब तूने मुझे. जिंदगी से मैं नाराज थी,
सोचा कि दिल से तुझे निकाल दूं. मगर कंबख्त दिल भी तेरे पास था ... !!!!!



मानते हैं सारा जहाँ तेरे साथ होगा, खुशी का हर लम्हा तेरे पास होगा,
जिस दिन टूट जाऐगी साँसे हमारी, उस दिन तुझे हमारी कमी का एहसास होगा ... !!!!!



नज़र चाहती है दीदार करना, दिल चाहता है प्यार करना,
क्या बताएं इस दिलका आलम, नसीब मैं लिखा है इंतज़ार करना ... !!!!!



मिलके बिछड़ना दस्तूर है जिंदगी का,
एक यही किस्स मशहूर है जिंदगी का,
बीते हुए पल कभी लौट कर नहीं आते,
यही सबसे बड़ा कसूर है जिंदगी का... !!!!!



जब कोई ख्याल दिल से टकराता है,
दिल ना चाह कर भी, खामोश रह जाता है,
कोई सब कुछ कहकर, प्यार जताता है,
कोई कुछ ना कहकर भी, सब बोल जाता है ... !!!!!



याद सताऐ किसी की तो कोई क्या करे,
दिल मिलने को चाहे किसी से तो कोई क्या करे,
सपनों में होती है मुलाकात, लोग कहते है..
पर प्यार में निंद ही ना आऐ तो कोई क्या करे.... !!!!!



वादे पे वो ऐतबार नहीं करते , हम जिक्र मौहब्बत सरे बाजार नहीं करते ,
डरता है दिल उनकी रुसवाई से , और वो सोचते हैं हम उनसे प्यार नहीं करते ... !!!!!



अंदाज़-ऐ-प्यार आपकी एक अदा हे,दूर हो हमसे आपकी खता हे,
दिल में बसी हे एक प्यारी सी तस्वीर आपकी,जिस के निचे “आई मिस यू” लिखा हे.... !!!!!



शिकायत है उन्हें कि, हमें मोहब्बत करना नही आता,
शिकवा तो इस दिल को भी है, पर इसे शिकायत करना नहीं आता.... !!!!!



कितना भी चाहो ना भूला पाओगे
हमसे जितना दूर जाओ नज़दीक पाओगे
हमे मिटा सकते हो तो मिटा दो यादें हमारी,
मगर…. क्या हमें सपनो से जुदा कर पाओगे.... !!!!!



माना की आपसे रोज मुलाक़ात नहीं होती,
आमने-सामने कभी बात नहीं होती,
मगर हर सुबह आपको दिलसे याद कर लेते है,
उसके बिना हमारे दिन की शुरुआत नहीं होती... !!!!!


बहुत है मेरे मरने पर रोने वाले...
मगर तलाश उसकी है
जो मेरे रोने पर मरनेकी बात कर दे.... !!!!!



गरूर' तो नहीं करती लेकिन इतना यक़ीन 'ज़रूर' है
कि अगर 'याद' नहीं करोगे तो 'भुला' भी नहीं सकोगे ... !!!!!



तूने हमें छोड दिया कोई बात नहीं , हम दुआ करेंगे
कोई तुझे ना छोडे किसी और के लिए .... !!!!!



उन्हें शक है कि हम उन पे मरते हैं ,
हमें शक है कि वो हम पे मरते है
जिन्दगी के दौर यूँ ही गुजरते हैं ,
न वो कुछ पूछते है न हम कुछ कहते हैं ... !!!!!



वादे पे वो ऐतबार नहीं करते ,
हम जिक्र मौहब्बत सरे बाजार नहीं करते ,
डरता है दिल उनकी रुसवाई से ,
और वो सोचते हैं हम उनसे प्यार नहीं करते  ... !!!!!

0 comments:

Post a Comment

Recommended Post Slide Out For Blogger