DIL KI BAT SHAYARI KE SATH-- 2



ये कैसा ‪‎पागलपन‬ चढा दिया तूने मुझ पर
हर जगह बस तेरा ही चेहरा तलाशती है मेरी आँखें ……!!! ♡



ये मत समझ कि तेरे काबिल नहीं हैं हम,
तड़प रहे हैं वो अब भी जिसे हासिल नहीं हैं हम ……!!! ♡



रहें दूरियाँ तो क्या हुआ.. याद नज़रों से
नहीं, दिल से किया जाता है ……!!! ♡



आपके दिल के दस्तावेज चाहे किसी के भी नाम केहो
ऊसपे कब्जा तो सिर्फ.... हमारा ही होगा ……!!! ♡



यूँ मेरी मजबूरियों को मेरी
बदकिस्मती मत समझना...
....क्योंकि ....
हम उन राहो से भी गुजरे है
जहाँ किस्मत तो क्या,
साया भी साथ नहीं देता ……!!! ♡



तुम अच्छे हो तो बन के दिखाओ,
हम बुरे है तो साबित करो ……!!! ♡



बाँहों मे भरकर पूछा था उन्होंने, कौन सा रंग लगाउँ तुम्हें..
हमने भी शर्माकर कह ही दिया, मुझे सिर्फ़ तुम्हारे प्यार का रंग पसंद है ……!!! ♡



वो हम से पूछते हैं क़ि कहाँ रहते हो आज-कल,
काश कभी उसने अपने दिल में भी देखा होता ……!!! ♡


बड़े मजे में रहते हैं आजकल हम,
पता नहीं किसी को हमसे प्यार हुआ है या हमें किसी से……!!! ♡



दर्द दे कर इश्क़ ने हमे रुला दिया
जिस पर मरते थे उसने ही हमे भुला दिया
हम तो उनकी यादों में ही जी लेते थे
मगर उन्होने तो यादों में ही ज़हेर मिला दिया ……!!! ♡



अगर इश्क़ हुआ दुबारा तो भी तुझसे
ही होगा,मेरे नादान दिल को तुझ पर इतना भरोसा है ……!!! ♡



वहां तक तो साथ चलो जहाँ तक साथ मुमकीन है,
जहाँ हालात बदलेंगे वहाँ तुम भी बदल जाना"……!!! ♡



हराना है तो मैदान में आके हराना,
वरना दिल जीतने की आदत तो बचपन से  है ……!!! ♡



जाते हुए उसने सिर्फ
इतना कहा था मुझसे,.ओ
पागल ... अपनी ज़िंदगी जी लेना,वैसे प्यार
अच्छा करते हो ……!!! ♡



हम इतने खूबसुरत तो नही है मगर हाँ...!!
जिसे आँख भर के देख ले उसे उलझन मेँ डाल देते हॆ ……!!! ♡



मुझे अपने किरदार पे इतनातो यकिन है...
कोई मुझे छोड तो सकता है मगर भुला नही सकता." ……!!! ♡



कुछ पल के लिए ही अपनी बाहों मे सुला लो ‘जान’
अगर आँख खुली तो उठा देना अगर ना खुली तो दफ़ना देना……!!! ♡



मेरी हर बात पर हँस के कह देता था वो,पागल हो तुम
और मैँ कहती थी कि तुमने ही तो बनाया है ……!!! ♡



लोग पूछते हैं.. कौन है वो जो तेरी ये हालत कर गया,
मैं मुस्कुरा के कहती हूँ..
उसका नाम हर किसी के लब पे
अच्छा नहीं लगता ……!!! ♡




0 comments:

Post a Comment

Recommended Post Slide Out For Blogger