Mai aur Tum



"मैं रहूँ या ना रहूँ।"
"मैं तुझे मिलूँ या ना मिलूँ,"
"फासले कम हो या ना हो,"
"हमारे बीच बातें हो या ना हो,"
"ये सब बातें कोई मायने नही रखती।"
"बस इतना याद रखना कि "
"मेरे दिल में तेरे लिए"
" कुछ अच्छी फीलींग्स हैं "
"और जिन्हें जी कर "
"मुझे सुकून सा मिलता है।"
"सचमुच मेरी जिंदगी "
"व्यस्त सी हो गई है। "
"तुझे सोचना और"
" फिर से तुझे सोचना। "
"तुमसे रूठना"
" फिर खुद ही मान जाना।"
"कभी यूँ ही हंस देना। "
"कभी उदास हो जाना।"
"ये चाहतों की दुनिया तो सचमुच लाजवाब है।"
"पता है तेरा मेरी जिंदगी में "
"आ कर भी न आना "
"मुझे ज्यादा नही अखरता।"
" क्योंकि हर पल "
"तुझे दिल में जो रखते हैं।"
"दूर कब हो मुझसे जो पास बुलाऊँ।"
" तुमने मेरी सुनी कब नही जो आवाज लगाऊँ।"
"जो कहना है वो "
"अपने दिल से कहकर "
"हंस दिया करती हूं।"
"मेरी हंसी में तू है,"
"मेरी बेबसी में तू है,"
"मेरी आँखों में तू है "
:मेरे ख्यालों में तू है।"
"मेरे जवाबों में तू है "
"मेरे सवालों में तू है।"
"मेरी तन्हा रातों में तेरा जिक्र।"
"हर वक़्त करूँ मैं तेरी फ़िक्र।"
"चाँद में भी तेरे दीदार करूँ। "
"हर लम्हा तेरा इन्तजार करूँ।"
"हाँ ऐसी मोहब्बत,"
"मैं सो बार करूँ।"

0 comments:

Post a Comment

Recommended Post Slide Out For Blogger